सागर। सागर के तिलकगंज स्थित सब्जी मंडी में इस समय एक युवक की हरकतों से व्यापारियों में भय का माहौल है।जहां एक युवक सब्जी विक्रेताओं पर हमला कर रहा है। उसका व्यवहार कुत्तों जैसा होता जा रहा है। व्यापारियों ने बताया कि, कुछ दिन पहले मंडी में कुत्ते ने सोनू नामक युवक को काट लिया था। उस घटना के बाद से यह युवक मंडी में आने वाले लोगों पर हमला कर रहा है और अब तक करीब 6 से 7 लोगों को काट चुका है।

कुत्ता के काटने के बाद युवक खाने लगा कच्चा मांस

बाजार के कुछ व्यापारियों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वह ठीक नहीं हुआ। व्यापारियों का कहना है कि, वह कच्चा मांस और शराब पीने लगा है। सब्जी विक्रेता राजकुमार के अनुसार, यह युवक नशे में भी लिप्त है, लोगों को धक्का देता है और काटता है। हमने 108 नंबर पर आपातकालीन सेवा को फोन किया। कुछ देर बाद पुलिस आई, लेकिन उन्हें देखकर सोनू मौके से भाग गया।

इलाज करवाने के बाद भी ठीक नहीं हुआ युवक

सब्जी व्यापारी मोहम्मद रशीद ने बताया कि, सोनू स्थानीय सब्जी मंडी में सफाई का काम करता है। युवक को कुत्ते ने काट लिया था, तब से वह किसी भी जानवर का कच्चा मांस खाने लगा है। हम सभी व्यापारियों ने उसका इलाज करवाया, उसे दो इंजेक्शन भी लगाए, लेकिन सोनू ने कोई इलाज नहीं करवाया। उसने मुझे भी काटने की कोशिश की।

शराब के कारण ऐसी हरकत की आशंका

सागर जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. अभिषेक ठाकुर के अनुसार, रेबीज एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में नहीं फैलता है। उन्होंने बताया कि, अगर सोनू को 10 से 12 दिन पहले काटा गया होता तो रेबीज अधिक गंभीर रूप में प्रकट हो सकता था। संभव है कि सोनू का व्यवहार शराब के सेवन से प्रभावित हो। फिलहाल मंडी समेत सभी लोगों से अनुरोध है कि वे ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सोनू से सुरक्षित दूरी बनाए रखें।