बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों इब्राहिम कैमरे के पीछे काफी एक्टिव हैं और अब खबरें आ रही हैं कि वह जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इब्राहिम को करण जौहर इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म 2023 में आ सकती है, जिसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी और इसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म बड़े बजट की होगी और इब्राहिम का किरदार भी खास होगा।

भले ही इब्राहिम अली खान अभी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं, लेकिन पर्दे के पीछे वह काफी समय से काम कर रहे हैं। दरअसल, इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उन्हें असिस्ट किया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी