अलग तरह के प्रसाद का भोग भी लगाते हैं। अगर आप भी शाम को भोले शंकर को भोग लगाने के लिए कुछ अच्छा सा बनाना चाहते हैं तो बनाएं ड्राई फ्रूट्स के हलवे का प्रसाद। आप इस प्रसाद को भोलेबाबा को भोग लगाने के बाद प्रसाद के रूप में खुद भी ग्रहण कर सकते हैं।   
सामग्री- आधा कप काजू,आधा कप बादाम,1 कप बिना बीज के खजूर,1 कप अंजीर,आधा कप अखरोट,आधा छोटा पिस्ता,5-6 चम्मच नारियल का बुरादा,1 चम्मच पिसी हुई हरी इलायची,आधा चम्मच पिसी हुई काली इलायची,आधा कप पिसे हुए मखाने,4 बड़े चम्मच दूध,2 बड़े चम्मच देसी घी
ड्राई फ्रूट्स का हलवा बनाने का तरीका - ड्राई फ्रूट्स का हलवा बनाने के लिए सबसे पहले बादाम, पिस्ता, काजू, अखरोट और मखाने को मिक्सी में पीसकर उसका दरदरा मिश्रण तैयार करें। अब एक ब्लैंडर में खजूर, अंजीर, दूध, इलायची, नारियल का बुरादा और एक चम्मच घी डालकर उसे ब्लैंड कर लें। अब एक पैन या कड़ाही में एक चम्मच घी डालकर इसमें मेवे का मिश्रण डाल कर भूनें। इसके बाद अंजीर-खजूर और दूध वाला मिश्रण डालकर लगातार चलाते हुए पकाएं। ध्यान रखें इस मिश्रण को तेज आंच पर न पकाएं। 5 मिनट बाद गैस को बंद कर दें। हलवे को ठंडा करने के बाद भगवान शिव को इसका भोग लगाएं।