बिलासपुर ।  चकरभाठा पुलिस ने हिर्री माइंस स्थित प्रकाश पानी के बगल से 52 परी का मजा लेते जुआ पर दांव लगाते जुआरियों को घेरा बंदी कर धर-दबोचा है। आरोपिोयं के पास 55 हजार से अधिक रूपया जब्त किया गया है। थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि मुखबीर की खबर पर कार्रवाई के दौरान मौके से बावन पत्ती भी जब्त किया गया है। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ 13 एक्ट के तहत अपराध कायम कर उचित कार्रवाई की गयी है।
पकड़े गए जुआरियों के नाम संतोष सोनकर उर्फ बाबा खटीक पिता बलीराम सोनकर निवासी करबला कुमहारपारा, सुनील साहू पिता स्वर्गीय सहान लाल साहू निवासी नयापारा थाना सिरगिट्टी बिलासपुर थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश पर जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। अतिरिक्त पुलिस कप्तान के मार्गदर्शन में कार्रवाई के दौरान दो जुआरियों को पकड़ा गया है।
जुआरियों को हिर्री माइंस रोड स्थित प्रकाश पानी फैक्ट्री के बगल से दांव लगाते पकडा गया है। पुलिस को देखते भागने लगे। मौके पर संतोष सोनखर उर्फ बाबा खटिक और सुनील साहू को धर दबोचा गया। आरोपियों से ताश समेत 55250 रुपये नगद बरामद किया गया है।आरोपियों पर अलग धारा 151 की भी कार्रवाई की गयी है। कार्यवाही में प्रआ प्रवीण पांडेय, विकास राठौर, नुरुल क़ादिर,आशीष वर्मा, अर्जुन जांगड़े, सतीश का अहम और विशेष योगदान रहा ।