बॉलीवुड में दिवाली पार्टी रखने का चलन बहुत पुराना है। अमिताभ बच्चन से लेकर करण जौहर तक कई सितारे अपने दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं। इन पार्टीज में सेलेब्स अपनी डिजाइनर ड्रेसेस और खूबसूरत मेकअप के साथ अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही दिवाली से पहले फिल्ममेकर अमृतपाल बिंद्रा के घर में भी हुआ। इनकी दिवाली पार्टी में सारा अली खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और वरुण धवन सहित कई सितारों ने शिरकत की। वहीं, सारा अली खान ने अपने फैन्स को एक पोस्ट के जरिए दिवाली गिफ्ट दिया।

सारा ने प्री-दिवाली पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीरों में उनके दोस्त और साथ में अभिनेत्री अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर भी हैं। फोटोज में सारा अली खान, अनन्या और जान्हवी तीनों ही एथिनिक ड्रेस में दिखीं। फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपने अरमान जाहिर करना शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर यूजर ने तीनों के ही लुक्स की तारीफ की।

इंस्टाग्राम पर सामने आईं इन तस्वीरों में सारा अली खान बेज-लाल लहंगे में हैं, जबकि अनन्या ने चमकीले लाल रंग की साड़ी और जान्हवी ने सिल्वर रंग की साड़ी पहनी है। फोटो में तीनों अभिनेत्रियां एक साथ पोज देते हुए और अपनी किलर स्माइल से लोगों पर बिजलियां गिरा रही हैं। इन तीनों के अलावा सारा ने उनके भाई इब्राहिम अली खान, अभिनेता वरुण धवन और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दिवाली की बहुत शुभकामनाएं। सभी को ढेर सारा प्यार और समृद्धि मिले।"